पोल पर पोज देते हुए नजर आईं करिश्मा शर्मा
पोल पर पोज देते हुए नजर आईं करिश्मा शर्मा
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार अपना सेक्सी अवतार दिखाने वाली अभिनेत्री करिश्मा शर्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर शानदार ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह खूबसूरत दिख रही है. इस तस्वीर में वह पोल डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. वैसे तो करिश्मा का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है और वह अक्सर ही अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती है.

 

हाल ही में पोल पर पोज देते हुए उन्होंने तस्वीरें शेयर की है और लिखा है Watch me tonight on comedy circus @sonytvofficial @vitthalp @nikuld आपको बता दें कि इन दिनों वह कॉमेडी सर्कस में नजर आ रहीं हैं और उसी दौरान वह पोल डांस करते हुए नजर आने वाली हैं. वैसे करिश्मा ने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो हॉट बोल्ड एंड सेक्सी रहे हैं.

वहीं कुछ समय पहले ही उन्होंने पिंक ड्रेस में तस्वीर शेयर कर लिखा था Feeling festiveShotby @popmercy Dressby @pawanandpranavStyledby @himanshinijhawan004 इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बताया है कि वह दिवाली का बेसब्री से इंतज़ार कर रहीं हैं. वैसे करिश्मा को आप सभी इन दिनों वेब सीरीज 'हम' में देख रहे होंगे जहाँ वह दमदार किरदार में नजर आ रहीं हैं.

अपनी शादी में लहंगा पहनने की जिद पर अड़े हैं रणवीर, वीडियो में हुआ खुलासा

जमाल के बेटों ने की उनके शव की मांग, कहा सऊदी में चाहते हैं दफनाना

दीपिका ने ख़रीदा इतना महंगा मंगलसूत्र, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -