पिंक ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल कर रहीं हैं करिश्मा शर्मा
पिंक ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल कर रहीं हैं करिश्मा शर्मा
Share:

ऐ दिन अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने वाली सेक्सी रागिनी यानी करिश्मा शर्मा ने एक बार फिर हॉट अदाएं दिखाई हैं. जी हाँ, रागिनी के नाम से मशहूर करिश्मा शर्मा ने एक बार फिर से बोल्ड अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना दिया है. वह अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो की वजह से खूब छाई रहती हैं और इस बार भी वह सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा अपने सेक्सी फोटो शेयर करने में हर बार सभी को मदहोश कर देती हैं और उनका हॉट अवतार सभी को भाता है.

ऐसे में करिश्मा शर्मा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है ''कुछ हँसी को दें जगह. - @aishwarya_nayak_photography '' इसमें वह सेक्सी पोज भी देती दिख रही हैं जो फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. वही सेक्सी लेग्स वाली फोटो काफी अट्रैक्टिव है जो आप देख सकते हैं. करिश्मा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो मंगलवार यानी आज शेयर की है.

जिसमें वह पिंक कलर के वन पीस में नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस फोटो में वह हाई हील्स कैरी किए बोल्ड पोज सोफे पर देती दिख रही हैं. वहीं कुछ फैंस ने तो इंस्टाग्राम पर कमेंट्स के जरिए यह भी कहा कि करिश्मा की यह अब तक की सबसे बोल्ड फोटो है. इसी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है जो सभी लगातार अपने अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. करिश्मा को बीते दिनों ही म्युजिक एल्बम तेरा घाटा में देखा गया था जहाँ वह गजेंद्र वर्मा के साथ नजर आईं थीं.

इस टीवी कपल की शादी को हुए 7 साल पूरे, इस तरह दी एक-दूजे को बधाई

इस शो में अपने बॉयफ्रेंड संग नजर आएंगी हिना खान!

न्यूड वीडियो के बाद लगातार हॉट फोटोज से सुर्ख़ियों में छाईं सारा खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -