एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया फोटोशूट, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स
एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया फोटोशूट, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स
Share:

फिल्म रागिनी MMS के जरिए लाइम लाइट में आने वाली मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इस बार करिश्मा ने फिर अपना बोल्ड फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

करिश्मा ने इस बार सिर्फ शर्ट पहनकर ही हॉट फोटोशूट करवाया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं उन्होंने इस ब्राउन शर्ट के नीचे कुछ भी नहीं पहना है. करिश्मा इस फोटो में बेहद हॉट लग रहीं हैं और उनके बोल्ड एक्सप्रेशंस करिश्मा की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. करिश्मा के फैंस ने तो उनके इस फोटो पर कई सारे तारीफों भरे कमेंट किये हैं लेकिन कुछ लोगों ने करिश्मा के इस लुक को देखकर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.

सोशल मीडिया यूज़र्स ने करिश्मा के इस फोटो को ये कहते हुए ट्रोल किया हैं कि वो फोटोशूट में पैंट पहनना ही भूल गईं. करिश्मा की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर ही उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. आपको बता दें करिश्मा को उनकी बोल्ड फोटोज के कारण दुनियाभर में जाना जाता हैं. कई बार तो टॉपलेस होकर भी फोटोज शेयर कर चुकी हैं. करिश्मा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनके बोल्ड फोटोज से भरा हैं.

बार्बी डॉल बनकर करिश्मा ने क्लिक करवाईं तस्वीरें

वाइट टॉप में बेशर्म होकर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -