इस एक्ट्रेस ने दिखाया स्टाइलिश अवतार, देखकर छा जाएगी गर्मी
इस एक्ट्रेस ने दिखाया स्टाइलिश अवतार, देखकर छा जाएगी गर्मी
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में बालाजी प्रोडकशन के बैनर तले बनी वेब सीरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में बोल्ड 'रागिनी' का किरदार निभाने वाली करिश्मा शर्मा इन दिनों लगातार बोल्ड हो रहीं हैं और अब हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जो शानदार लग रहा है. 'रागिनी MMS रिटर्न्स' की अभिनेत्री इन दिनों अपने फोटोशूट के चलते खबरों में बनी हुई हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा बहुत सेक्सी और हॉट हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं.

 

अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर नजर आई करिश्मा शर्मा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को देखकर सभी उनके फैन होते जा रहे हैं. इन तस्वीरों में अलग अलग आउटफिट में करिश्मा काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं जो उन्हें सेक्सी बना रहीं हैं. टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की रैना उर्फ करिश्मा शर्मा हमेशा अपने बोल्ड अवतार के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

वह अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज को दिखाते हुए ही स्पॉट होती हैं. हाल ही में करिश्मा वेब सीरीज 'हम' में नजर आईं थीं जहाँ उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई थी. आपको बता दें कि करिश्मा ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मोहब्बतें' से लाइमलाइट हांसिल की और इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं.

इस एक्ट्रेस ने रातभर बैठकर देखी है पोर्न फिल्म, गूगल से सीखा वॉयबरेटर से मास्टरबेशन

इस चर्चित एक्ट्रेस को अजनबी व्यक्ति ने मारा जोरदार घुसा, हुई हालत खराब

हॉरर शो में आने वाली है यह एक्ट्रेस, नहीं डरती भुत-प्रेतों से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -