रागिनी MMS की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपनी क्यूटनेस का जलवा
रागिनी MMS की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपनी क्यूटनेस का जलवा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. गौरतलब है कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती है. ठीक उसी तरह करिश्मा ने एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर की है जिनमे उनका अंदाज़ काफी बोल्ड दिखाई दे रहा है.

इन तस्वीरों में करिश्मा हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. शॉर्ट ड्रेस में करिश्मा बला की खूबसूरत लग रही है वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है. बताना चाहेंगे कि करिश्मा शर्मा टीवी दुनिया की एक जानी मानी एक्ट्रेस है और वह बॉलीवुड दुनिया में भी अपने कदम जमा चुकी है.

उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' में काम किया है. उन्होंने रागिनी MMS जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा करिश्मा ने कई वेब सीरीज में भी काम किया है. वहीं टीवी की दुनिया में उन्होंने 'ये हैं मोहब्बतें’ के अलावा ‘प्यार तूने क्या किया', ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘लव बाय चांस’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया.

करिश्मा ने बतौर मॉडल कई फोटोशूट भी करवाए हैं जो काफी चर्चा में रहे है. पिछले दिनों करिश्मा ने न्यूड फोटोशूट भी करवाया था जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही थी. यही नहीं बल्कि इस फोटोशूट के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया हालांकि उन्हें इन सब बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ये भी पढ़े

स्विमसूट में दिखा टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट का हॉट लुक

इस टीवी एक्ट्रेस ने किया लता मंगेशकर के सुपरहिट गाने को कॉपी

सलमान खान-रानी मुखर्जी से जुड़ा टीवी का ये मशहूर शो जल्द हो जायेगा बंद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -