रितिक के साथ पर्दे पर दिखने से पहले ही इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका
रितिक के साथ पर्दे पर दिखने से पहले ही इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका
Share:

'रागिनी एमएमएस' के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में करिश्मा ने एक बार फिर अपने कातिलाना हुस्न की तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है.

करिश्मा ने लम्बे समय बाद अपने बोल्ड अंदाज़ से फैंस को रूबरू करवाया है. इस बार करिश्मा ने वाइट शर्ट पहनकर अपना बोल्ड फिगर फ्लॉन्ट किया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं करिश्मा ने अपने हाथों से टॉप को सरकाया है और अपनी हॉटनेस फ्लॉन्ट करने की कोशिश की है. करिश्मा ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जो आते ही वायरल हो गई.

आपको बता दें करिश्मा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनके हॉट लुक से ही भरा है. करिश्मा ने रागिनी एमएमएस में भी अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई थी और इसके अलावा वो 'प्यार का पंचनामा 2' में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ दिनों पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि करिश्मा जल्द ही रितिक रोशन के साथ फिल्म 'सुपर 30' में एक सॉन्ग में डांस करती हुईं नजर आने वाली हैं.

इस महीने इटली में होगी ईशा अम्बानी की सगाई, तैयारियों में जुटा परिवार

आलिया ने शेयर की रणबीर की ऐसी तस्वीर, साफ़ तौर से झलका उनका प्यार

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का धमाकेदार लोगो हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -