करिश्मा के फंकी लुक को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी
करिश्मा के फंकी लुक को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी
Share:

छोटे पर्दे की बेहद हॉट एक्ट्रेसेस में से एक करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर हमेश एक्टिव रहकर अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. करिश्मा हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं. हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने सेक्सी लुक के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

करिश्मा ना सिर्फ टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में फेमस हैं बल्कि वो सोशल मीडिया का दुनिया में भी काफी ज्यादा मशहूर है. करिश्मा ने इस बार बेहद फंकी लुक में अपनी हॉट फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं करिश्मा ने येलो क्रॉप टॉप पहना है और उसके ऊपर उन्होंने डेनिम का पैंट और जैकेट पहना है. इसके साथ ही करिश्मा ने गोगल्स भी लगाया है जो उनकी खूबसूरत को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

करिश्मा ने इस लुक में कई मजेदार पोज़ दिए है. करिश्मा की ये सभी तस्वीरें मॉस्को की है जहां वो इन दिनों छुट्टियां मना रहीं हैं. करिश्मा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- On the streets of Moscow.. Take me back ther pl... उनकी सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस करिश्मा के इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर भी करिश्मा के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. आपको बता दें करिश्मा इन दिनों टीवी शो क़यामत की रात में नजर आ रहीं हैं.

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

ग्रीन ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -