फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर लगाई करिश्मा शर्मा ने आग
फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर लगाई करिश्मा शर्मा ने आग
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपनी बोल्ड छवि को लेकर सुर्ख़ियों में हैं उन्ही में एक नाम करिश्मा शर्मा का भी शामिल है. जी हाँ, सोशल मीडिया की सबसे सेक्सी स्टार रागिनी यानी कि करिश्मा शर्मा ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर सुर्खियां हांसिल करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं. इनमे उनका बोल्ड एंड सेक्सी लुक निखर कर सामने आ रहा है. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर करिश्मा ने लिखा है ''Love is messy, because we’re all a little messed up. @ag.shoot'' इनमे वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा ने रागिनी एमएमएस से लोकप्रियता हासिल की और इसमें उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए. वहीं इस वेबसीरीज को खत्म हुए काफी समय हो गया है लेकिन करिश्मा की हॉटनेस कम नहीं हुई. फिलहाल उनकी हॉटनेस की चर्चा हर कोई करता है और हर कोई उनका दीवाना है. इंस्टाग्राम पर नजर आई करिश्मा शर्मा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को देखकर सभी उनके फैन होते जा रहे हैं. टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की रैना उर्फ करिश्मा शर्मा हमेशा अपने बोल्ड अवतार के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

करिश्मा का बोल्ड अवतार सभी को भाता है इस कारण वह हर समय सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं. वह अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज को दिखाते हुए ही स्पॉट होती हैं. बीते दिनों ही करिश्मा वेब सीरीज 'हम' में नजर आईं थीं जहाँ उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई थी. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

शादी के बंधन में बंधी शो 'मरियम खान' की यह एक्ट्रेस

अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

नवजोत सिद्धू का साथ देकर फंसे कपिल शर्मा अब कर रहे हैं खुद को बचाने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -