ब्लैक ऑउटफिट में बैकलेस होकर करिश्मा शर्मा ने कराया फोटोशूट
ब्लैक ऑउटफिट में बैकलेस होकर करिश्मा शर्मा ने कराया फोटोशूट
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो ब्लैक ड्रेस में हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा ने हाल ही में बहुत ही बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं इस फोटोशूट में करिश्मा बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा ने यह तस्वीर शेयर कर लिखा हैं

Shot by @aishwarya_nayak_photography Styled by @prashantmangasuli Location @moonshinemumbai Makeup by @makeupandhairbyanishaHA by @shivanishettyemau इन तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस में बैकलेस नजर आ रही हैं और वाकई में शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. करिश्मा अपनी सेक्सी तस्वीरों को हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

करिश्मा ने अब तक अपनी जितनी भी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं सभी बोल्ड और सेक्सी ही रहीं हैं. आप सभी को बता दें करिश्मा ने रागिनी एमएमएस 2 में अपने जो जलवे दिखाएं थे वह सभी शानदार रहे थे और उस फिल्म में उन्हें बहुत पसंद भी किया गया था.

फिल्म में अपने बोल्ड किरदार को दिखाकर करिश्मा सभी के दिलो-दिमाग पर छा गई हैं. अब लोग जल्द से जल्द करिश्मा कि वेब सीरीज, उनकी शार्ट फिल्म्स का इंतज़ार करते हैं. हाल ही में जो तस्वीरें करिश्मा ने शेयर की हैं वह बहुत ही बेहतरीन और हॉट हैं.

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -