हर बार टॉपलेस होने वाली इस एक्ट्रेस ने फिर शेयर की सेक्सी तस्वीरें...
हर बार टॉपलेस होने वाली इस एक्ट्रेस ने फिर शेयर की सेक्सी तस्वीरें...
Share:

एकता कपूर की वेब सीरिज रागिनी एमएमएस में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाकर सभी का दिल जितने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा इन दिनों एक बार फिर अपने फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. आपको बता दें करिश्मा हमेशा ही बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वो मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है.

इस बार फिर से करिश्मा ने अपने कातिलाना अंदाज़ को फैंस के साथ शेयर किया है. हर बार हॉट फोटोज शेयर करने वाली करिश्मा ने हाल ही में अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. करिश्मा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनकी हॉट और सेक्सी तस्वीरों से भरा हुआ है. करिश्मा का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है और वह अक्सर ही अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती है.

कई बार तो करिश्मा अपने बिकिनी और न्यूड फोटोज को शेयर कर तहलका भी मचा चुकी हैं. उन्होंने ये तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Who are you when you are all alone and the rain pours down in your heart? I want to know that version, too. आपको बता दें करिश्मा को फिल्म रागिनी एमएमएस के जरिए खास पहचान मिली थी.

ब्लैक ड्रेस में करिश्मा ने ढाया कहर, नजर आईं सबसे बोल्ड

रानी पद्मावती के लुक में दीपिका से कई ज्यादा खूबसूरत लग रही ये हॉट एक्ट्रेस

कादर ख़ान के बेटे द्वारा लगाए गए आरोपों का गोविंदा ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -