त्यौहारों की तैयारी में लगी यह एक्ट्रेस
त्यौहारों की तैयारी में लगी यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार अपना सेक्सी अवतार दिखाने वाली अभिनेत्री करिश्मा शर्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर पिंक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह खूबसूरत दिख रही है. करिश्मा का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है और वह अक्सर ही अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती है. करिश्मा ने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जिसकी वजह से वह ट्रोल हुईं हैं लेकिन उन्हें उससे कोई फर्क नहीं पड़ा है.

हाल ही में पिंक ड्रेस में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Feeling festiveShotby @popmercy Dressby @pawanandpranavStyledby @himanshinijhawan004 इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बताया है कि वह दिवाली का बेसब्री से इंतज़ार कर रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर वाइट ड्रेस में शेयर कर उन्होंने लिखा है We can escape to the great sunshine Shotby @aishwarya_nayak_photography Styledby @himanshinijhawan004 Makeupby @makeupbyshefali.s Hairby @charlottewang_hmua इसमें वह वाकई में बहुत बोल्ड नजर आ रहीं हैं.

करिश्मा को आप सभी इन दिनों वेब सीरीज 'हम' में देख रहे होंगे जहाँ वह दमदार किरदार में नजर आ रहीं हैं. करिश्मा बहुत बोल्ड हैं और वह आए दिन बोल्ड तस्वीरों से सभी को दीवाना बनाती है. करिश्मा की यह तस्वीरें सभी को दीवाना बना रहीं हैं और इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज दिखा रहीं हैं.

दुल्हन बनकर करिश्मा तन्ना ने किया रैम्प वाक

44 की उम्र में दोबारा दुल्हन बनी ये तलाकशुदा एक्ट्रेस

दिव्यांका ने नहीं बल्कि इन्होने रखा विवेक दहिया के लिए करवाचौथ का व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -