करिश्मा शर्मा की नई तस्वीरों ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
करिश्मा शर्मा की नई तस्वीरों ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखाने वाली करिश्मा शर्मा ने एक बार फिर अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी को हैरानी में डाला है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रीन रंग की ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह खूबसूरत दिख रही है और सेक्सी भी. जी हाँ, करिश्मा का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है और वह अक्सर ही अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती है जैसे इस बार भी बनी है. करिश्मा ने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो खूबसूरत रहे हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

इस बार उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है nyone who ever gave you confidence, you owe them a lot. Thrilling Thursdays. इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने ऑरेंज ड्रेस में शेयर की है और लिखा है Can’t Touch this इसमें वह वाकई में बहुत बोल्ड नजर आ रहीं हैं. इन दिनों करिश्मा को आप सभी वेब सीरीज 'हम' में देख रहे होंगे जहाँ वह दमदार किरदार में नजर आ रहीं हैं.

इस वेब सीरीज में वह कुशाल टंडन के साथ नजर आ रहीं हैं जिनके साथ उनका नाम जुड़ चुका है. इसी के साथ वह वेब सीरीज रागिनी एमएमएस 2 में नजर आ चुकीं हैं जहाँ उन्होंने बोल्ड अंदाज दिखाया था. करिश्मा शर्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी हर तस्वीर को पसंद करते हैं.

फिर बोल्डनेस से सभी को घायल कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना

रागिनी MMS में बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए अश्लील पोज़

बनारसी साड़ी पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -