नए फोटोशूट में बहुत ही खूबसूरत लग रही है करिश्मा शर्मा
नए फोटोशूट में बहुत ही खूबसूरत लग रही है करिश्मा शर्मा
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. जी हाँ, वह बोल्ड सीन करने में कोई परहेज नहीं करती हैं. शो के लिए अगर उन्हें टॉपलेस भी होना पड़े तो इसमें उन्हें कोई झिझक नहीं होगी यह उनकी तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है. टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' फेम करिश्मा शर्मा अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर एकबार फिर चर्चा में हैं. जी हाँ, हाल ही में करिश्मा शर्मा ने खुद अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो ग्लैमरल लुक में नजर आ रही हैं. इसमें येल्लो ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं.

एक तस्वीर में करिश्मा ने पिंक कलर के ड्रेस में सेक्सी अंदाज दिखा रहीं हैं. करिश्मा शर्मा की इन न्यू फोटोज को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी ये फोटो एक फोटोशूट के दौरान की हैं जिसमें वो समर वाले कूल लुक में नजर आ रही हैं. करिश्मा बहुत बोल्ड हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए वह जानी जाती हैं. करिश्मा शर्मा जितनी बोल्ड इस फोटोशूट में नजर आ रही हैं, उतने ही बोल्ड फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हुए हैं जो आप देख सकते हैं.

करिश्मा अक्सर अपने फैन्स के साथ ग्लैमरस पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं और उन्हें बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है. करिश्मा शर्मा ने बताया था कि उन्हें बोल्ड सीन करने में कोई परेशानी नहीं है और करिश्मा के मुताबिक, वो अपनी स्किन शो को लेकर बहुत कंफरटेबल हैं उन्हें शर्म नहीं आती. करिश्मा अपने बोल्ड अंदाज को दिखाने में कभी भी परहेज नहीं करती हैं जो आप देख सकते हैं. करिश्मा 'ये है मोहब्बतें' के अलावा 'पवित्र रिश्ता', 'आहट', 'सिलसिला प्यार का', 'फियर फाइल्स : डर की सच्ची तस्वीरें' जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं.

शूटिंग के दौरान सच में पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर

फिल्म रिलीज और सुपरहिट होने के बाद कपिल के शो में पहुंची बधाई हो की टीम

इस एक्टर पर दिलों-जान से मरती थीं काजोल लेकिन हो गई अजय देवगन से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -