पिज्जा खाते हुए ग्लैमरस हुई एक्ट्रेस, शेयर की फोटो
पिज्जा खाते हुए ग्लैमरस हुई एक्ट्रेस, शेयर की फोटो
Share:

इन दिनों लगातार कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में अपना सेक्सी अवतार दिखाते हुए एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा नजर आईं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों लगातार अपना सेक्सी अवतार दिखा रहीं हैं. हाल ही में अभिनेत्री करिश्मा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर पिज्जा खाते हुए तस्वीर शेयर की है जिसमे वह खूबसूरत दिख रही है. इस तस्वीर में वह पिज्जा खाते हुए नजर आ रहीं हैं और हॉट लग रहीं हैं. वैसे तो करिश्मा का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है और वह अक्सर ही अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती है.

हाल ही में पिज्जा खाते हुए उन्होंने तस्वीरें शेयर की है और लिखा है Roses are red, pizza sauce is, too. I order a large, and none of it's for you.Clicked by @amitkhannaphotography Styled by @prashantmangasuli Makeup by @radiowala.nilofer11 इन दिनों करिश्मा कॉमेडी शो में अपने जलवें दिखा रहीं हैं और शो से समय निकालकर वह फोटोशूट करवाती हैं जो सेक्सी होते हैं. वहीं कुछ समय पहले ही उन्होंने पिंक ड्रेस में तस्वीर शेयर कर सुर्खियां हांसिल की थीं.

करिश्मा ने अपनी वेब सीरीज रागिनी एमएमएस 2 से खूब सुर्खियां हांसिल की थी और इस वेब सीरीज के बाद वह सांग तेरा घाटा से चर्चाओं में आईं थीं. फिलहाल वह अपने हॉट अंदाज के कारण लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं.

बिग बॉस 12: सलमान ने दिया अपनी पत्नी को धोखा, की नागिन से शादी

पति पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो

इस एक्ट्रेस का टैटू देखते ही भड़के लोग, बता रही है खुद को देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -