एक बार फिर अपनी क्यूटनेस से सुर्ख़ियों में आईं करिश्मा शर्मा
एक बार फिर अपनी क्यूटनेस से सुर्ख़ियों में आईं करिश्मा शर्मा
Share:

टीवी पर कई शोज में अपना हॉट अवतार दिखाने वाली और एकता कपूर की वेब सीरिज रागिनी एमएमएस में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाकर सभी का दिल अपने नाम कर लेने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने एक बार फिर हॉटनेस दिखा दी है. जी हाँ, हर बार ही अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं और इस बार भी आईं हैं. आए दिन करिश्मा ऐसी तस्वीरें शेयर करती है जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में बन जाती है. वहीं इन दिनों एक बार फिर अपने फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं उन्होंने यह फोटोशूट पर्पल ड्रेस में करवाया है जो आप सभी देख स्काई हैं.

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर सेक्सी फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस ने उनकी तारीफे करना शुरू कर दी. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Shotby @zabiish_ Makeupby @nishaa.guptaa इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Shotby @zabiish_ Makeup by @nishaa.guptaa आप सभी को बता दें कि करिश्मा हमेशा ही बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है.

वहीं इस बार वह पर्पल ड्रेस में सभी को मदहोश करते हुए नजर आ रहीं हैं और सभी के होश उड़ा रहीं हैं. करिश्मा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनकी हॉट और सेक्सी तस्वीरों से भरा हुआ है जो आप सभी देख सकते हैं. करिश्मा का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है वहीं उनका हॉट अंदाज हर बार उन्हें सुर्ख़ियों में ले आता है जो आप सभी जानते ही हैं.

हार्दिक पंड्या विवाद पर फूटा उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड का गुस्सा, कहा- 'वो बहुत खराब...'

'भाभी जी घर पर है' की अनीता भाभी ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर मिली बधाइयां

लॉयंस गोल्ड अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर बने हर्षद चोपड़ा तो बेस्ट एक्ट्रेस रहीं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -