फिर दिखा करिश्मा शर्मा का स्टाइलिश अंदाज
फिर दिखा करिश्मा शर्मा का स्टाइलिश अंदाज
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली करिश्मा शर्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह खूबसूरत दिख रही है. करिश्मा का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है और वह अक्सर ही अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती है. करिश्मा ने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जिसकी वजह से वह ट्रोल हुईं हैं लेकिन उन्हें उससे कोई फर्क नहीं पड़ा है. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Kill them with success and bury them with a smile. Shot by @amitkhannaphotography Styledby @prashantmangasuli Makeupby @radiowala.nilofer11

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Food is lifeeee!! Shot by @amitkhannaphotography Styled by @prashantmangasuli Makeupby @radiowala.nilofer11 Publicist @nidhig14 Thank you @fhmindia इस तस्वीर में वह नूडल्स को सेक्सी तरीके से खाते हुए नजर आ रहीं हैं. सभी तस्वीरों में वह वाकई में बहुत बोल्ड नजर आ रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि करिश्मा को आप सभी इन दिनों वेब सीरीज 'हम' में देख रहे होंगे जहाँ वह दमदार किरदार में नजर आ रहीं हैं. इस शो में वह कुशाल टंडन के साथ नजर आ रहीं हैं जिनके साथ उनका नाम जुड़ चुका है. करिश्मा कई शोज में नजर आ चुकीं हैं साथ ही उन्होंने वेब सीरीज रागिनी एमएमएस में भी काम किया है जो सुपरहिट रही थी.

तलाकशुदा करिश्मा कपूर को लेकर आई शॉकिंग खबर, बॉयफ्रेंड के साथ किया ऐसा काम

एक बार फिर कामुक अवतार में नजर आईं करिश्मा शर्मा

बिना मेकअप के भी सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -