कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं करिश्मा शर्मा
कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं करिश्मा शर्मा
Share:

कभी बालाजी प्रोडकशन के बैनर तले बनी वेब सीरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में बोल्ड 'रागिनी' का किरदार निभाने वाली करिश्मा शर्मा आजकल अपने बोल्ड अंदाज से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. वह इन दिनों अपने वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं जहाँ की तस्वीरों को वह शेयर करने में लगीं हुईं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, यह अभिनेत्री इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गईं हैं जहाँ से उनकी सेक्सी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं वह भी बिकिनी में. 'रागिनी MMS रिटर्न्स' की अभिनेत्री इन दिनों अपने बोल्ड फोटो के चलते खबरों में बनी हुई हैं और सभी तस्वीरों में वह बिकिनी में दिख रहीं हैं.

हाल ही में इंस्टाग्राम पर नजर आई करिश्मा शर्मा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और एक तस्वीर पीली बिकिनी में शेयर कर करिश्मा ने लिखा है And into the forest I go to lose my mind and find my soul. .Shot by @aishwarya_nayak_फोटोग्राफीवाहिन एक फोटो और कलरफुल बिकिनी में शेयर कर करिश्मा ने लिखा है My smile is beamin’ , my skin is gleaming. .Shot by @aishwarya_nayak_photography

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. करिश्मा अपने इस वेकेशन की दूसरी तस्वीरों को भी पोस्ट करती नजर आ रही हैं और इनमे वह सेक्सी लग रहीं हैं. करिश्मा को आप सभी ने 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मोहब्बतें' जैसे शोज में देखा ही होगा.

शूटिंग खत्म होते ही घूमने निकली अनीता हसनंदानी

इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

कटरीना ने किया सलमान की शादी का खुलासा, सुनकर तालियां बजाते रह गए कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -