करिश्मा ने निरमा के एड को किया रिक्रिएट, एक बार फिर ताजा हुई पुरानी यादें

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर  का जादू आज भी फैंस के सिर चढ़कर बोलता हुआ नज़र आ रहा है. अब करिश्मा कपूर ने मानो समय को 30 वर्ष पीछे कर दिया है. करिश्मा क्रेड के एक विज्ञापन (Karishma kapoor Cred Ad) में नज़र आई है. अपने इस नए विज्ञापन में करिश्मा कपूर ने 80-90 के दशक के फेमस निरमा के विज्ञापन (Nirma Ad) को रीक्रिएट कर दिया है.

करिश्मा के विज्ञापन ने किया कमाल: क्रेड ने 90 के दशक के फेमस निरमा सुपर डिटर्जेंट के विज्ञापन को करिश्मा कपूर के साथ रीक्रिएट कर चुके है. निरमा के ओरिजिनल विज्ञापन में रामायण की सीता दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) दिखाई दी है. उन्हें सफेद साड़ी पहने एक दुकान पर जाते बताया गया है. अब ठीक वैसे ही करिश्मा भी सफेद साड़ी पहनकर क्रेड बाउंटी के बारे में बात कर रही हैं. करिश्मा कपूर ने अपने इस नए विज्ञापन को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. उनके इस अंदाज को देखकर यूजर्स को 90s की याद  आ चुकी है. 

वीडियो के बारें में बात की जाए तो इसकी शुरुआत में करिश्मा कपूर गाड़ी से उतरकर एक दुकान में जाती हुई दिखती है. दुकानदार उन्हें उनका सामान देता है. लेकिन करिश्मा, दुकानदार के पीछे लगे चार्जर देने के लिए बोलती है. जब दुकानदार उनसे पूछता है कि आप तो हमेशा से साधारण चार्जर लेती थीं, तो वह जवाब देती हैं कि लेती थी, लेकिन जब क्रेडिट बाउंटी में आईफोन मिले तो कोई साधारण चार्जर क्यों लिया जाए.  जिसके उपरांत दुकानदार बोलता है कि मान गए, आपकी किस्मत और क्रेडिट बाउंटी की रहमत दोनों को.

 

लंबे बाल और जबरदस्त एब्स.. में दमदार नज़र आया शाहरुख खान का पठान लुक

बहन संग शिल्पा ने मां सुनंदा पर लुटाया जी भर कर प्यार, फैंस भी कर रहे तारीफ

बेटी को लेकर बोले आमिर खान- ''मेरी बेटी जब छोटी थी तब उसे मेरी जरूरत रही...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -