लाल बिकिनी में इन्टस्ग्राम पर छाईं करिश्मा शर्मा
लाल बिकिनी में इन्टस्ग्राम पर छाईं करिश्मा शर्मा
Share:

हाल ही में बालाजी प्रोडकशन के बैनर तले बनी वेब सीरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में बोल्ड 'रागिनी' का किरदार निभाने वाली करिश्मा शर्मा ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, 'रागिनी MMS रिटर्न्स' की अभिनेत्री इन दिनों अपने फोटोशूट के चलते खबरों में बनी हुई हैं और वह इनके कारण चर्चाओं में छा गईं हैं. जी दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर नजर आई करिश्मा शर्मा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और करिश्मा इस तस्वीर में रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं जो उनके ऊपर सेक्सी लग रही है.

करिश्मा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Salt in the air, Sand in my hair Shot by my cutest @aishwarya_nayak_photography इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Woke up like this Shot by @aishwarya_nayak_photography इसमें वह और ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अलग अलग आउटफिट में करिश्मा काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं.

वहीं टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की रैना उर्फ करिश्मा शर्मा हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं. करिश्मा का बोल्ड अंदाज सभी को पसंद आता है वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर देती है. करिश्मा के इस फोटोशूट को मशहूर फोटोग्राफर अमित खन्ना की तरफ से क्लिक किया गया है जो आप देख सकते हैं.

सामने आया दीपिका कक्कड़ के नए शो का पहला प्रोमो, सैफ ने सुनाई कहानी

एक बार फिर न्यूड हुईं सोफिया हयात, ट्रोलर्स ने कहा- 'लड़कियों के लिए कलंक...'

हिना के कांस में जाने पर इस मैगजीन एडिटर ने उड़ाया मजाक, भड़क उठे भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -