इस तस्वीर के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आईं करिश्मा शर्मा
इस तस्वीर के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आईं करिश्मा शर्मा
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस फोटोशूट पर फोटोशूट करवा रहीं हैं. ऐसे में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा की बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं जो उनके नए फोटोशूट की है. जी हाँ, उनकी लेटेस्ट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है जो आप देख सकते हैं. आप जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस करिश्मा को टेलीविजन जगत की सेक्सी रागिनी कहा जाता है और वह कई शोज में नजर आ चुकीं हैं. वह आए दिन सेक्सी और बोल्ड फोटो वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं उनकी हर एक तस्वीर उनके लिए खुशनुमा साबित होती है.

उनकी इन अदाओं की वजह से ही वह सोशल मीडिया की क्वीन कहलाती हैं जिन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों यूजर फॉलो करते हैं. हाल ही में करिश्मा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Lagta hai aaj zindagi kuch khafa hai,Chaliye chhoriye kaun si pehli dafa hai.Shotby @amitkhannaphotography Hairandmakeupby @sahil_anand_arora Styled by @stylingbyvictor इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है So I decided being sad is a waste of time. .shotby @amitkhannaphotography Styled by @stylingbyvictor Hairandmakeupby @sahil_anand_arora Designer @mohitvermaofficial99 इसमें वह लाल ड्रेस में वाकई में दिल लूट रहीं हैं और उनके घुंघराले बाल सभी को दीवाना बना रहे हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इसमें एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा लेटेस्ट फोटो में रेड वन पीस में नजर आ रही हैं और उन्होंने हेयर कलरऔर कर्ली किए हुए हैं. एक्ट्रेस का ये हॉट अंदाज दर्शकों को खूब भा रहा है. वहीं एक फोटो में वह न्यूड आदमी के साथ लेटी हुईं हैं और इसके चलते वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं हैं. फैंस को फिलहाल उनका यह लुक काफी हॉट लग रहा है.

सुरभि ज्योति के कारण करिश्मा तन्ना ने कहा नागिन 3 को अलविदा!

एकता कपूर की गर्ल्स पार्टी में इस कदर हिना खान ने मचाई धूम

पहले कभी नहीं देखा होगा करिश्मा शर्मा का यह सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -