करिश्मा ने परिवार संग मनाया जन्मदिन, तस्वीरें आई सामने
करिश्मा ने परिवार संग मनाया जन्मदिन, तस्वीरें आई सामने
Share:

बॉलीवुड अदाकारा करिश्मा कपूर ने 25 जून 2019 को लंदन में अपना 45वां जन्मदिन मनाया. बॉलीवुड के खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस में शुमार करिश्मा ने छोटी बहन करीना कपूर खान और मां बबीता समेत पूरी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इसकी तस्वीरें भी सामने आई है. करिश्मा ने अपने बर्थडे पर कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. 

दरअसल, करिश्मा कपूर द्वारा अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कीं थी और एक फोटो में करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चे, छोटी बहन करीना कपूर खान, मां बबीता और तैमूर अली खान के साथ देखीं जा सकती हैं. जबकि फोटो में सभी लोग टैबल के चारों ओर बैठे हैं. करीना की गोद में लिटिल मंचकिन तैमूर बैठे हुए हैं और करिश्मा उन्हें अपने हाथों से केक खिला रही हैं.
 
आपको जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले अपने बर्थडे के दिन करिश्मा कपूर द्वारा बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की गई थी. फोटो में वो ब्लैक बिकिनी पहने हुए पूल में एन्जॉय करती हुई दिखीं थी और उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था ची 'खुद को हर उम्र में प्यार करें.' साथ ही एक्ट्रेस करिश्मा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह डिजिटल दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. ख़ास बात यह है कि Alt बालाजी की वेब सीरीज मेन्टलहुड में काम कर रही हैं. करिश्मा, लेकिन बॉलीवुड से काफी समय से दूरी बनाए हुए हैं.

 

कबीर सिंह की बढ़ी मुसीबतें, डॉक्टर ने शिकायत की दर्ज

5 कट के साथ रिलीज़ होगी आयुष्मान की Article 15

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ इस एक्ट्रेस ने कर ली गुपचुप शादी, तस्वीरें देखकर शॉक्ड हुए फैंस

'टिप टिप बरसा पानी' और भीगे अक्षय-कैटरीना, गाने से सामने आई हॉट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -