सोशल मीडिया पर तैमूर का नाम लेकर अपनी ही बहन को ट्रोल कर रही करिश्मा
सोशल मीडिया पर तैमूर का नाम लेकर अपनी ही बहन को ट्रोल कर रही करिश्मा
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान हर बार ही अपने स्टनिंग लुक्स और ड्रेसअप के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. दो दिन पहले ही करीना लैक्मे फैशन वीक के फिनाले में गॉर्जियस लुक में नजर आईं थी. इसके बाद से ही करीना के फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी. हाल ही में करिश्मा ने करीना को इस तस्वीरों के कारण ट्रोल कर दिया है.

दरअसल करीना ने अपने इस ब्लैक हाइ स्लिट ऑफ शॉल्डर गाउन लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनी गॉगल्स पहने थे. बस फिर क्या करीना को करिश्मा इन्हीं शेड्स को लेकर ट्रोल कर दिया है. हाल ही में करिश्मा ने करीना के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि- ''कृपया ये ग्लासेज तैमूर के लिए भेज दो.'' इसके साथ ही करिश्मा ने फनी इमोजी भी बनाया है. करिश्मा कपूर का ये कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

लक्मे फैशन वीक में हर बार की तरह इस बार भी करीना का कांफिडेंश उनकी आंखों में साफ नजर आ रहा था. सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन करिश्मा भी इस फैशन वीक में रैंपवॉक करती नजर आईं. इन दोनों एक्ट्रेसेस के अलावा अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर भी एक दिन पहले रैंपवॉक करते नजर आए. अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर मशहूर डिजाइनर राघवेंद्र राठौर के शो में शोस्पॉटर थे.

अपनाएं ये टिप्स प्रेगनेंसी के बाद भी बेबो की तरह हो जाएँगी हॉट एंड सेक्सी

तो इस महीने से शुरू होने वाली है दबंग 3 की शूटिंग शुरू, फिर होगा करीना का आइटम नंबर

दबंग-3 में भी सलमान के साथ ठुमके लगाने को तैयार हैं करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -