माँ के बर्थडे कुछ ऐसा है कपूर सिस्टर्स का प्लान

Apr 20 2019 05:28 PM
माँ के बर्थडे कुछ ऐसा है कपूर सिस्टर्स का प्लान

मशहूर अभिनेत्री बबिता कपूर शनिवार को अपना 72 वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं उनकी बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर जन्मदिन के मौके पर उनके साथ छुट्टी मनाने जा रही हैं साथ ही उन्होंने कुछ खास प्लान भी किया है. हमेशा ही ये अपनी माँ के लिए कुछ खास करती हैं. इन सबके साथ करिश्मा के दोनों बच्चे समायरा और किआन राज और करीना का बेटा तैमूर भी साथ में जा रहे हैं. 

इसके अलावा करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक प्लेन के पास से एक ग्रुप फोटो शेयर की है. इस फोटो में सभी लोगों को पोज देते हुए देखा जा सकता है. फोटो के कैप्शन में करिश्मा ने बर्थडे स्पेशल! #फैमिली #हैप्पी बर्थडे मॉम लिखा है. इसके पहले करिश्मा ने अपनी मम्मी पहले के समय की एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामना दी. फ़िलहाल ये अपनी माँ का जन्मदिन मनाने का खास प्लान है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. 

करिश्मा ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, हम आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, आपको धन्यवाद इसलिए कि आपने मुझे हमेशा याद दिलाया है कि हमारे फैन्स सबसे कीमती होते हैं. पहले के दिनो में अभिनेता अपने प्रशंसकों के पत्र का खुद की ऑटोग्राफ की फोटो के साथ रिप्लाई करते थे. प्रशंसक द्वारा भेजे गए मेल उनके प्यार और आशीर्वाद की तरफ इशारा करते थे. नॉन डिजिटल ऐज, #हैप्पी बर्थडे #फैमिली #मॉम . यहां देखिये उनकी ये तस्वीर. 

B'Day : रणधीर कपूर से शादी के बाद बबिता ने तोड़ी कपूर खानदान की मर्यादा

मलाइका अरोरा ने की नाईट पार्टी, करीना कपूर के साथ नज़र आये कई दोस्त

'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से इरफ़ान की एक और तस्वीर, एक झलक के लिए बेताब हुए फैंस