बिकिनी में करिश्मा कपूर ने शेयर की हॉट तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'बूढी घोड़ी लाल...'
बिकिनी में करिश्मा कपूर ने शेयर की हॉट तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'बूढी घोड़ी लाल...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बीते दिनों ही अपना 45वां जन्मदिन मनाया. वहीं उस दौरान उन्होंने काले मोनोकीनी में ली गई एक तस्वीर शेयर की और उस तस्वीर में वह अपनी उम्र को मात देती हुई नजर आईं. जी हाँ, वहीं करिश्मा ने अपनी मां बबीता और बहन करीना के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया और उस दौरान उन्होंने खूब एन्जॉय किया. वहीं आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीर में करिश्मा नीले समुद्र के किनारे एक पूल पर पोज देती नजर आ रही हैं लेकिन इसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं हैं. जी हाँ, तस्वीर के कैप्शन में करिश्मा ने लिखा है, "उम्र के हर पड़ाव में खुद से प्यार करें.''

वहीं करिश्मा कपूर की फोटो को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज भी सकते में थे लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. वैसे करिश्मा की फोटो पर करण जौहर ने लिखा बहुत ही हॉट लोलो, इसके अलावा कैटरीना कैफ, अमृता अरोड़ा, संजय कपूर जैसे कलाकारों ने भी करिश्मा के नए अवतार की जमकर तारीफ की और उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी. वहीं एक यूजर ने लिखा है 'बुढ़िया हो गई है फिर भी हॉटनेस का बुखार है' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'बूढी घोड़ी लाल लगाम' ऐसे कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है.

वहीं आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वायरल एक अन्य तस्वीर में वह अपने भतीजे तैमूर अली खान को अपने जन्मदिन का केक खिलाती दिख रही हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया कि उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों में काम नहीं करने का फैसला लिया, क्योंकि वह अपने बच्चों के साथ घर पर रहना चाहती थीं, लेकिन वह जल्द ही एलटी बालाजी की 'मेंटलहूड' वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, फ्रैक्चर के कारण...

हाउसफुल 4 की एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही पागल हुए फैंस

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करते हैं नितिन मुकेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -