VIDEO में दिखा करिश्मा का सेक्सी लुक, दीवाने हो रहे हैं फैंस
VIDEO में दिखा करिश्मा का सेक्सी लुक, दीवाने हो रहे हैं फैंस
Share:

90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रही करिश्मा कपूर आज भी अपने फैन्स के बीच काफी सुपरहिट हैं. सोशल मीडिया पर इनका एक बेहद ही पुराना वीडियो अब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वह ब्लू कलर की सेक्सी साड़ी में बेमिसाल नजर आ रही हैं और इस वीडियो में वह कैट वॉक भी कर रही हैं. 

फ़िलहाल इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं और यह सिलसिला अब भी जारी है. वहीं आम तौर पर करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी एंड हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं. जबकि उनके फोटोज भी खूब पसंद किए जाते हैं. 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था और इनका जन्म कपूर फैमली में हुआ है. इनकी पूरी फैमली बॉलीवुड में एक्टिव् रही हैं. इनके पिता अपने परिवार में महिलाओं का फिल्मों में आने का बिल्कुल खिलाफ थे. लेकिन तम महज 17 साल की उम्र में करिश्मा ने अपनी शिक्षा को बीच में ही छोड़ कर अपनी फैमली की आर्थिक सहायता करने के लिए बॉलीवुड में आना उचित समझा और बाद में वे सुपरस्टार बन गई. उनके हिट फिल्मों में राजा हिंदुस्तानी, साजन चले सुसराल, जिगर, अनारी और जीत आदि शामिल है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In @satyapaulindia @genesis_luxury #sariiscool Styled by @eshaamiin1 Hair and Makeup by @kritikagill Video by @reelsanddreams

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

Zinda Song : अलग-अलग अंदाज़ में नज़र आये 'भारत', आउट हुआ नया गाना

अजय देवगन से बोली तब्बू दे दे प्यार दे, फिर सरे आम जाकर लिपट गई

IMW : रिलीज़ से पहले सेंसर बोर्ड ने अर्जुन कपूर की फिल्म पर चलाई कैंची

'बंटी और बबली' के सीक्वल के लिए फाइनल हुआ एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -