तलाकशुदा करिश्मा कपूर को लेकर आई शॉकिंग खबर, बॉयफ्रेंड के साथ किया ऐसा काम
तलाकशुदा करिश्मा कपूर को लेकर आई शॉकिंग खबर, बॉयफ्रेंड के साथ किया ऐसा काम
Share:

कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर की तीसरी पत्नी प्रिया सचदेवा मां बनने वाली हैं. इस खबर को सुनने के बाद करिश्मा के फैंस दुखी हुए थे. हाल ही में करिश्मा को लेकर एक शॉकिंग खबर सुनने में आई है. करिश्मा अपने पति से अलग होने के बाद बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही थीं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया था. इसके बाद से तो ऐसा भी सुनने में आया था कि करिश्मा और संदीप जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद तो शायद करिश्मा के फैंस का दिल टूट सकता है.

सूत्रों की माने तो संदीप और करिश्मा ने ब्रेकअप करने का फैसला ले लिया है. जी हाँ... और इसकी वजह है कि करिश्मा दोबारा शादी नहीं करना चाहती हैं. करिश्मा अब सिर्फ अपने बच्चों की परवरिश करना चाहती हैं. पति संजय कपूर से तलाक लेने के बाद करिश्मा ने अपने दोनों बच्चों की जिम्मेदारी ले ली थी. इसलिए अब करिश्मा ने अपनी इस जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए दोबारा शादी ना करना का फैसला लिया है.

जब करिश्मा के पिता रणधीर कपूर से उनकी बेटी की दूसरी शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि 'फ़िलहाल करिश्मा दूसरी शादी करने के मूड में नहीं हैं. वो खुद चाहते हैं कि करिश्मा शादी कर ले लेकिन वो फिर से परिवार नहीं शुरू करना चाहती हैं. वो सिर्फ अपने बच्चे समायरा और कियान पर ध्यान देना चाहती हैं.' खैर अब करिश्मा और संदीप के अफेयर की ख़बरों पर जरूर विराम लग जाएगा.

बॉलीवुड अपडेट...

बॉलीवुड की गर्ल्स गैंग ने नाईट पार्टी में अपनी हॉटनेस से किया धमाल

फिटनेस फ्रिक मलाइका ने शुरू की योगा क्लास, आप भी देखिए फोटोज

बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -