इवनिंग पार्टी के लिए अपना सकती हैं करिश्मा का मोनोक्रोम लुक
इवनिंग पार्टी के लिए अपना सकती हैं करिश्मा का मोनोक्रोम लुक
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आजकल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वहीं से उनके बारे में जानकारी सामने आती रहती है. वो फिलहाल फिल्मों से दूर है. करिश्मा अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अक्सर सोशल इवेंट्स अटेंड करने की और खूबसूरत लोकेशन्स पर छुट्टियां बिताने की और परिवार संग समय बिताने की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में करिश्मा ने एक इवेंट की तस्वीर पोस्ट की और उनके इस लुक पर आपका भी दिल आ जाएगा. जी हाँ, उनका लुक और उनका मेकअप देखकर आपको भी एक आईडिया मिल जायेगा. 

दरअसल, एक जूलरी ब्रैंड के प्रमोशन के दौरान मोनोक्रोम लुक में बेहद हॉट और चिक अवतार में नजर आईं करिश्मा कपूर. इस दौरान करिश्मा ने ब्लैक कलर का शिमरी ट्यूब टॉप पहना था जिसे उन्होंने वाइट कलर की प्लेन लॉन्ग स्कर्ट के साथ टीमअप कर रखा था. अपने इस खूबसूरत आउटफिट को करिश्मा ने डायमंड नेकपीस और मैचिंग डायमंड स्टड्स के साथ पहना था. इसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश लग रहा था जो आप भी कैरी कर सकते हैं. 

इसके अलावा मेकअप और हेयरस्टाइल की बात करें तो करिश्मा ने अपने बालों का खूबसूरत जूड़ा बना रखा था जबकि डीप रेड कलर की लिपस्टिक, रोज पिंक ब्लश और आइज में लाइट मेकअप बेहद खूबसूरत लग रहा था. करिश्मा के लुक की बात करें तो उनका यह बटर स्किन लुक उनकी ड्रेस को कॉम्प्लिमेंट कर रहा था. करिश्मा की इस ब्लैक ऐंड वाइट ड्रेस को डिजाइनर अमित अग्रवाल ने डिजाइन किया था.  

गर्मी में पहने इन रंगों के ऑउटफिट देंगे आपको खिला खिला रूप

समर में स्टाइलिश लुक के लिए स्कार्फ़ का करें इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -