बहन करीना की इस हरकत के कारण करिश्मा कपूर को होना पड़ता है शर्मिंदा
बहन करीना की इस हरकत के कारण करिश्मा कपूर को होना पड़ता है शर्मिंदा
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान अक्सर ही किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. अब तक आपने करीना के कई रुप देखे होंगे. करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, तो एक अच्छी वाइफ भी हैं, इतना ही नहीं करीना कपूर को एक अच्छी मां के तौर पर भी देखा जाता है. इन दिनों करीना कपूर एक रेडियो शो होस्ट कर रही हैं और इस बार शो में करीना की बहन करिश्मा कपूर काउच पर बैठी हुई नजर आईं. 

जी हाँ... करीना से बातचीत के दौरान करिश्मा कपूर ने बहुत सारी बातों का खुलासा किया है. आपको बता दें फैन फॉलोविंग के मामले में तो करिश्मा कपूर भी कुछ कम नहीं है. भले ही करिश्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन अब भी उन के बहुत सारे फैन हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर ट्रेल होना भी जाहिर सी बात है.

करिश्मा ने इस शो में ये खुलासा किया है कि उन्हें कई बार अपनी बहन के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा है. दरअसल करिश्मा कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हर मोमेंट की फोटोज शेयर करती हैं. एक बार करिश्मा कपूर ने पॉउट करते हुए फोटो शेयर किया था तो सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा था कि आप अपनी बहन को कहो इतना पाउट ना किया करे. इतना ही नहीं इस दौरान करिश्मा कपूर ने ये भी बताया कि सोशल मीडिया अपने फैंस से कनेक्ट करने का एक अच्छा जरिया है.

इस एक्ट्रेस ने किया करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी का खुलासा...

15 सालों बाद करिश्मा की शादी का वीडियो आया सामने, ऐसी दिखाई दी

इन दो एक्स-गर्लफ्रेंड्स की यादों को कभी नहीं भूलना चाहते हैं शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -