इस वेब सीरीज से एक्टिंग में वापसी करने जा रही करिश्मा कपूर
इस वेब सीरीज से एक्टिंग में वापसी करने जा रही करिश्मा कपूर
Share:

करिश्मा कपूर 90 के दशक की शानदार अभिनेत्रियों में से एक है. अब जल्द ही करिश्मा वेब सीरीज ‘ब्राउन’ के साथ अभिनय में वापसी करने जा रही है. इस सीरीज में करिश्मा रीता ब्राउन का रोल प्ले करती हुई दिखाई देने वाली है, जो एक पुलिस ऑफिसर हैं. करिश्मा ने अपने इस केरेक्टर के बारे में बहुत वार्ता भी की है. रीता ब्राउन का रोल ग्लैमर और चकाचौंध से इन दिनों दूर ही है. ये एक थ्रिलर सीरीज है जिसे लेकर करिश्मा काफी एक्साइटेड हैं. अभीक बरुआ की ब्राउन वेब सीरीज  वर्ष 2016 में आई बुक ‘सिटी ऑफ डेथ’ पर बेस्ड बताई जा रही है. इस सीरीज को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है. सीरीज ब्राउन में करिश्मा कपूर, हेलेन, सोनी राजदान, सूर्या शर्मा और केके रैना जैसे एक्टर्स दिखाई देने वाले है.

ग्लैमर से दूर है करिश्मा का किरदार: करिश्मा कपूर ने अपनी अपकमिंग सीरीज के बारे में बात करते हुए बोला है कि, ‘मेरा एक लंबा करियर रहा है. मैंने कई तरह के रोल अदा किए है, लेकिन जब मैंने रीता ब्राउन के कैरेक्टर को पढ़ा तो इसे महसूस किया, क्योंकि वो बहुत अलग थी. वो गलतियों से भरी है, लेकिन इंसान, सुपर स्मार्ट, सुपर इंटैलिजेंट और आप इस औरत की ग्रोथ को वाकई  में देख पाएंगे. ग्लैमर और चकाचौंध से दूर रहना मेरे लिए काफी दिलचस्प रहा.’ 

 

इतना ही नहीं ‘ब्राउन’ सीरीज में करिश्मा एक दमदार कॉप की भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली है. करिश्मा ने अपने रोल के लिए काफी मेहनत की है. अधिक थका हुआ दिखने के लिए उन्होंने कोई मेकअप कैरी नहीं किया है. रीता ब्राउन के रोल के लिए उन्होंने बंगाली भाषा सीखी और सिगरेट रोल करना भी सीखा है.

जिस सहेली ने दी थी घर में पनाह उसी के पति के बच्चे की बन गई थी ये मशहूर अदाकारा

जावेद अख्तर के बयान पर जमकर ट्रोल हुए अली ज़फर

एडवांस बुकिंग में सुस्त पड़ी अक्षय और इमरान की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -