पार्टी में हॉट दिखने के लिए कैरी कर सकते हैं High Slit गाउन
पार्टी में हॉट दिखने के लिए कैरी कर सकते हैं High Slit गाउन
Share:

फैशन ट्रेंड सबसे पहले बॉलिवुड में ही आता है. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर फिल्मी दुनिया और एक्टिंग से भले ही दूर हों लेकिन सोशल अपीयरेंस को लेकर अक्सर करिश्मा चर्चा में रहती हैं. करिश्मा कपूर हमेशा ही अपने लुक लिए जनि जाती है और इस बार उन्होंने एक बेहतरीन लुक रखा है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. करिश्मा का फैशन और स्टाइल भी उन्हें दूसरों से अलग करता है. इन दिनों करिश्मा का एक लुक काफी सुर्खियों बटोर रहा है. हम बात कर रहे हैं करिश्मा के पिंक कलर के शिमरी गाउन लुक की. 

दरअसल, करिश्मा की बहन करीना कपूर इन दिनों टीवी पर एक डांस रियलिटी शो की जज हैं लेकिन एक एपिसोड के लिए करीना की जगह करिश्मा इस टीवी रिऐलिटी शो के सेट पर जज बनकर पहुंचीं. इस दौरान करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. 

करिश्मा ने डार्क पिंक कलर का फुल स्लीव्स, थाई-हाई स्लिट, प्लंजिंग नेकलाइन वाला शिमरी गाउन पहन रखा था. बोल्ड रेड लिपस्टिक और बिना किसी अक्सेसरी के करिश्मा इस लुक में बेहद हॉट और सेक्सी लग रहीं थीं. अगर आप भी अपने लुक सिंपल और हॉट बनाना चाहती हैं तो करिश्मा को फॉलो कर सकते हैं. 

करिश्मा ने इससे पहले भी कई बार थाई हाई स्लिट गाउन पहना है. फिर चाहे करिश्मा का ब्लैक कलर का यह फ्लोरल हाई स्लिट गाउन हो या फिर डार्क पिंक कलर का ड्रमैटिक स्लीव्स वाला शिमरी गाउन...दोनों ही लुक में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं करिश्मा. 

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

मानसून में पार्टी लुक के लिए फॉलो करें सामंथा का स्टाइलिश लुक

सिंपल और अट्रैक्टिव लुक के लिए फॉलो करें हिना खान का हेयर स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -