45 की उम्र में भी रहना है फिट तो फॉलो करें करिश्मा कपूर का डाइट प्लान
45 की उम्र में भी रहना है फिट तो फॉलो करें करिश्मा कपूर का डाइट प्लान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और फैशनइस्टा करिश्मा कपूर अपने दौर की बेहतरीन अदाकार रही हैं. वो आप खुद को कितना फिट रखे हुए हैं ये आप देख ही सकते हैं. इसके पीछे उनका खास डाइट प्लान है जिसे वो फॉलो करती हैं. अगर आप भी बढ़ती उम्र में यंग दिखना चाहती हैं तो करिश्मा कपूर की डाइट फॉलो कर सकती हैं. इसकी मदद से करिश्मा 45 की उम्र में भी कम उम्र लड़कियों से कम नहीं दिखती हैं.  

नाश्ते के लिए फल और कॉफी
करिश्मा कपूर अक्सर अपने नाश्ते की तस्वीरें पोस्ट करती हैं और इनमें अधिकतर फल शामिल होते हैं ज्यादातर जामुन, खट्टे फल और कॉफी का एक मग. फल फाइटोन्यूट्रिएंट्स से भरपूर होते हैं, जो शरीर में सूजन से लड़ने में मदद कर सकते हैं. विशेष रूप से जामुन एंटीऑक्सिडेंट में बहुत समृद्ध हैं. कॉफी भी मेटाबोलिज्म के लिए बहुत अच्छा है और जब नाश्ते के साथ सेवन किया जाता है, तो आप दिन के दौरान अपने काम पर जाने के लिए ऊर्जा से भरदेता है.

खुद को दें ट्रीट ​
करिश्मा अक्सर यूरोपीय देशों में छुट्टियों पर जाती है और स्वादिष्टता पकवान जरूर चखती हैं. करिश्मा को आइसक्रीम पसंद है क्योंकि वो अक्सर स्वादिष्ट मिठाई और आइस-क्रीम खाती हुई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं.

दोपहर का पौष्टिक भोजन
भारतीय थली को एक पौष्टिक भोजन के रूप में जाना जाता है क्योंकि इसमें मैक्रो-पोषक तत्वों की पूरी श्रृंखला मौजूद होती है, खाने में फाइबर से लेकर दाल प्रोटीन तक सब करिश्मा की थाली में मौजूद होता है. 

ऋषि कपूर ने अब किया खुलासा, मां के निधन पर क्यों नहीं आए थे मुंबई ?

बढ़ती उम्र में जोड़ों के दर्द से राहत देंगे ये आसान उपाय

आपका बच्चा भी करता है खाने में नखरे तो अपनाएं ये तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -