इस लड़के ने अपने निप्पल और नाभि निकलाकर बना ली उसकी ज्वेलरी

इस लड़के ने अपने निप्पल और नाभि निकलाकर बना ली उसकी ज्वेलरी

आज के समय में बहुत से लोग ऐसे कलाकार होते हैं जो अपने शरीर के अंगों के साथ नए-नए कारनामे कर लेते है लेकिन हम आपको आज जिस लड़के के बारे में बता रहे हैं उसने तो फैशन के चक्कर में अपने शरीर का एक अंग ही काट दिया और फिर उस अंग की ज्वेलरी बना दी. सुनकर शायद आपकी भी रूह काँप गई होगी लेकिन ये सच है. लंदन का रहने वाला करीम बोमजिमार ने अपने शरीर के निप्पल और नाभि को ही काट दिया और अब वो इसकी ज्वेलरी पहनता है. करीम ने अपने निप्पल से दोनों कानों की बालियां बना दी.

पति को छोड़ ननद के साथ हो चली पत्नी

दरअसल करीम अपनी नाभि को बेकार मानता था और इसलिए उन्होंने सर्जरी के जरिए इसे निकलवा दिया और नाभि का नैकलेस बनवा लिया. करीम जल्द ही बाजार में अपनी नाभि से बना नैकलेस पेश भी करने वाले है. करीम अपने इस कारनामे से बहुत खुश हैं और उनका मानना है कि उन्होंने अपनी एक अलग ही कला का प्रदर्शन किया है. करीम ने अपनी इन अंगो को कटवाकर इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

जानिए गारंटी और वारंटी में से क्या ज्यादा फायदेमंद होता है

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं करीम के निप्पल और नाभि दोनों ही गायब है. दरअसल करीम अपने निप्पल और नाभि से तंग आ गया था और इसलिए उन्होंने सर्जरी के जरिए इसे निकलवा दिया. करीम का ऐसा मानना है कि इन अंगो को निकलवाने के बाद वो काफी ज्यादा तेजी से तैर सकते हैं. करीम का सपना ओलंपिक में जाना है. करीम को इस सर्जरी के बाद कई सारी दवाईया भी खानी पड़ी थी. करीम आने वाले समय में पैर के तलवों, जीभ और दूसरे अंगों में भी ये कलाकारी करना चाहते हैं.

घर में मौजूद ये पौधा ले सकता है आपकी जान

पुलिस से बचने के लिए शख्स ने हरकत जानकर हंस पड़ेंगे आप

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह सामने आया