करीम बेंजेमा को इस केस में सुनाई गई सजा, जानिए पूरा मामला
करीम बेंजेमा को इस केस में सुनाई गई सजा, जानिए पूरा मामला
Share:

करीम बेंजेमा फ्रांस के स्टार फुटबाॅलर बहुत ही बड़ी परेशानी में फस चुके है। वर्साय की अदालत ने उनपर तकरीबन 62 लाख रुपये का जुर्माना भरने को कहा है। अदालत ने पाया कि बेंजेमा ने वाल्बुएना के प्रति कोई दया नहीं दिखाई। उन्हें सेक्स टेप वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के जुर्म में 1 वर्ष की सजा दी जा चुकी है। यह केस 2015 का है। उस समय कुछ लोग फ्रांस की फुटबॉल टीम के खिलाड़ी मैथ्यू वाल्बुएना को वायरल सेक्स टेप से धमकाकर ब्लैकमेल किया करता था। उन आरोपियों में अब करीम बेंजेमा भी शामिल है। उन्हें अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी के साथ ऐसा करने के लिए दोषी बताया गया है और अब उन्हें सजा भी सुनाई जा चुकी है। करीम बेंजेमा फ्रांस की फुटबॉल टीम के खिलाड़ी मैथ्यू वाल्बुएना को वायरल सेक्स टेप से धमकाकर ब्लैकमेल किया करते थे।

करीम बेंजेमा Spanish football club Real Madrid के लिए भी कई बार खेलते हुए नज़र आए है। उसी  साल उन्होंने टीम को शानदार जीत दिलाने के लिए हैट्रिक बना दी थी। यह वाक्या 33 साल के बेंजेमा के करियर के अंत का संकेत नहीं देता है। इससे उनके करियर पर अधिक फर्क नहीं पड़ने वाला है। उनका सीज़न बेहद ही अच्छा रहा है और 29 नवंबर को घोषित होने वाले बैलोन डी'ओर के लिए एक प्रमुख दावेदार हैं। पुरस्कार का एलान पेरिस में किया जाने वाला है।

करीम बेंजेमा के वकील एंटोनी वे ने बोला है कि वह निर्णय के विरुद्ध अपील करने वाले है। वकील एंटोनी वे ने बाद में मैया से बोला है कि, "यह परिणाम किसी भी तरह से घटनाओं की वास्तविकता से बिलकुल भी मेल नहीं खता।" रियल मैड्रिड ने टिप्पणी करने से मना कर दिया था। फ्रांसीसी स्टार फुटबॉलर बेंजेमा ने शुरू से ही इल्ज़ामों का खंडन किया है। बीते माहजब सुनवाई हुई तब बेंजेमा अदालत में नहीं थे। उनके अलावा 4 अन्य आरोपियों को भी दोषी ठहराया गया था। उस वक़्त चारों कोर्ट में मौजूद नहीं थे। उन्होंने बोला है कि मुझे पता था कि अगर वीडियो सामने आया, तो यह मेरे लिए परेशानी से भरा हुआ है। मुझे खतरा महसूस हुआ और मेरा निर्णय पुलिस के पास जाने का था। वहीं वाल्बुएना ने अदालत को कहा है कि वह अपने करियर को लेकर डरे हुए थे।

Indian Super League में मुंबई ने मोहन बागान को दी कड़ी मात

पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के शीर्ष पांच में

भारत के कोच थॉमस डेननरबी कहते हैं, "एक समूह के रूप में हमें अधिक आत्मविश्वासी होने की जरूरत है"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -