खेसारी लाल यादव को इस एक्ट्रेस की नजरों ने बनाया दीवाना, यहाँ देखे वीडियो
खेसारी लाल यादव को इस एक्ट्रेस की नजरों ने बनाया दीवाना, यहाँ देखे वीडियो
Share:

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फैंस के दिलो पर राज करते है. इस वजह से उनकी सभी भोजपुरी फिल्में हिट साबित होती हैं. उनके सॉन्ग अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड और सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. ऐसे ही आज उनका एक सॉन्ग यूट्यूब पर काफी सुना जा रहा है. इस सॉन्ग का नाम कारि अंखिया से का देहलु जादुगरी है. इस सॉन्ग में उनके साथ भोजपुरी की दबंग एक्ट्रेस अंजना सिंह नजर आ रही है. दोनो की जोड़ी बहुत खुबसूरत लग रही है.

पवन सिंह के इस गाने ने मचाया तहलका, मिले 3 करोड़ व्यू

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि खेसारी लाल यादव की वैसे तो जोड़ी काजल राघवानी के साथ सबसे हिट मानी जाती है. लेकिन कारि अंखिया से का देहलु जादुगरी सॉन्ग में अंजना सिंह और उनके बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं. यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है. अंजना सिंह इस सॉन्ग में काफी प्यारी लग रही हैं. उनके आंखों का काजल और होंठ के ऊपर तिल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा हैं. वहीं खेसारी लाल यादव भी डैशिंग नजर आ रहे हैं। भोजपुरी फिल्म लहू पुकारेला के इस सॉन्ग को खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है. जिससे इस गाने मे चार चॉद लग गए है.

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे की अदाओं के सभी है दीवाने, वीडियों हुआ वायरल


अंजना सिंह और खेसारी लाल यादव की जुगलबंदी कारि अंखिया से का देहलु जादुगरी सॉन्ग में  खूब पसंद जा रही हैं. ये दोनों भोजपुरी सितारें जब भी साथ आते हैं, तो भोजपुरिया जवार पर अपना असर छोड़ जाते हैं. इस रोमेंटिक गाने में दोनों ने खूब रंग जमाया है और जबरदस्‍त डांस किया है. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा यानी 379,429 बार देखा जा चुका है. इस गाने की तरह ये फिल्म भी सुपरहिट हुई. इसके सभी गाने भोजपुरिया जवार की जुबां पर अब तक चढ़े हुए हैं. जो इस गाने की लोकप्रियता को दिखाता है.

अंतरंग दृश्यों को लेकर सहज नहीं है प्रियमणि, कही ये बात

इस भोजपुरी एक्टर को पीएम मोदी ने किया फॉलो, जानकर हो जाएंगे हैरान'सपना चौधरी'

के इस गाने ने किया फैंस को किया घायल, यहां देखे वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -