एक्टर सेट पर क्या चाहता है इस अभिनेत्री को सब पता है

कई बार निर्देशक या फिल्म मेकर्स सेट पर होने वाली कलाकारों की डिमांड को समझ नहीं पाते है. लेकिन हॉलीवुड एक्ट्रेस करेन गिलन का ऐसा कहना है कि सेट पर कलाकारों की क्या-क्या जरूरते होती है इस बात से वो बखूबी वाकिफ है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करेन गिलन ने कहा कि, उनकी एक्टिंग ने उन्हें एक अच्छा निर्देशक बना दिया है और इससे वो अच्छी तरह समझ सकती है कि कलाकारों की किस तरह की डिमांड होती है.

करेन गिलन ने बताया कि, उन्हें पता है कि सेट पर कलाकार को क्या चाहिए. इतना ही नहीं करेन का कहना है कि, वो सेट पर कलाकारों को सुरक्षित वातावरण देना चाहती है. उन्होंने बताया कि, एक अभिनेत्री के तौर उन्होंने पर बहुत से निर्देशकों के साथ काम किया है, इसलिए वो जानती हैं कि वास्तव में एक कलाकार किसी निर्देशक से क्या चाहता है. इसलिए करेन कलाकारों को वह देने में सक्षम हैं. कलाकार एक सुरक्षित वातावरण चाहते हैं, जिससे वे अपने विचार रख सकें और कलाकार के तौर पर जोखिम उठा पाएं.

करेन ने आगे ये भी कहा कि, आमतौर पर ऐसा करने के बाद लोगों की हंसी उड़ाई जाती है लेकिन उन्हें अपनी हंसी उड़ने का कोई डर नहीं है. आपको बता दे करेन मशहूर फिल्म 'जुमांजी : वेलकम टू दि जंगल' में भी नजर आ चुकी है. करेन ने बताया कि उन्हें डायरेक्टर जेम्स गुन से प्रेणना मिलती है.

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि इन हॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनाया बौद्ध धर्म

मंगलसूत्र पहने स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा, कर ली है गुपचुप शादी

शादी से पहले इन जगहों पर विराट के साथ स्पॉट हो चुकी हैं अनुष्का

 

Most Popular

- Sponsored Advert -