सामने आई करीना की बिना मेकअप वाली तस्वीर
सामने आई करीना की बिना मेकअप वाली तस्वीर
Share:

मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने जब से सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट को जॉइन किया है तभी से अदाकारा अपनी फोटोज और वीडियोज की वजह से पहले की तुलना अब अधिक चर्चा में रहने लगी है। खैर,इस समय तो करीना कपूर अपनी तस्वीरों से अधिक अपने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में है। करीना को प्रेग्नेंट हुए 5 माह  पूरे हो गए हैं और ऐसे में एक्ट्रेस की निरंतर फोटोज सामने आ रही हैं। आज यानी शनिवार को करीना कपूर खान ने अपनी एक और सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस सेल्फी में आप करीना कपूर की विथाउट मेकअप वाली फोटोज देख सकते हैं। फोटो में करीना ब्लैक और वाइट चेक्स वाला काफ्तान पहने हूज्ये नज़र आ रहे है साथ ही उनके चेहरे पर ग्लो भी नज़र आ रहा है। करीना इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बाकी रह गई शूटिंग को समाप्त करने के लिए दिल्ली में पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना कपूर वर्ष 2016 में बेटे तैमूर अली खान के जन्म के उपरांत एक्ट्रेस अपने करियर में बिजी हो गई। लेकिन अब दोबारा माँ बनने को लेकर करीना और सैफ का परिवार बहुत खुश है। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान संग दिखाई देने वाली है। इस फिल्म के अतिरिक्त करीना ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म तख्त भी साइन की हुई है। इस मूवी में करीना के अलावा अनिल कपूर,भूमि पेडनेकर ,विकी कौशल,आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दिखाई देने वाले है।

देशभर में बढ़ रहे दुष्कर्म मामलों पर भड़कीं अनुष्का, बोलीं- अपने लड़कों को अच्छी परवरिश दें

भूमि पेडनेकर ने रणवीर पर साधा निशाना, कहा- "होना चाहिए था इस बिमारी का डॉक्टर..."

आखिरकार एम्स ने बताया सुशांत की मौत का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -