सैफ नहीं बल्कि इस एक्टर को पसंद करती थी करीना
सैफ नहीं बल्कि इस एक्टर को पसंद करती थी करीना
Share:

करीना कपूर अपने लव अफेयर्स को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। सैफ अली खान से विवाह करने से पहले करीना का नाम कई अभिनेता के साथ जुड़ा था। करीना कपूर सैफ से नहीं बल्कि किसी और से विवाह करना चाहती थी। वैसे तो इंडस्ट्री में कई ऐसे भाग हैं जहाँ स्टार्स ने अपने प्यार को कुर्बान किया। करीना ने भी किसी और के लिए अपने प्यार को कुर्बान कर दिया है।

करीना कपूर का विवाह के लिए पहली पसंद सैफ अली खान नहीं बल्कि कोई और एक्टर था जिससे वो बहुत प्यार करती थी लेकिन अपनी माँ के खातिर उससे अलग हो चुकी है। करीना इस एक्टर से बहुत प्यार करती थी और विवाह भी करने का मन बना चुकी थी। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि जिस से करीना प्यार करती थी उस शख्स के लिए उनकी माँ ने इंकार कर दिया थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना कपूर जिस इंसान से प्यार करती थी वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहिद कपूर ही है। शाहिद और करीना के लव अफेयर की खबरे बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। दोनों एक दुसरे को बहुत प्यार करते थे लेकिन करीं की माँ की वजह से दोनों को एक दूसरे से दूर होना पड़ गया। करीना की माँ नही चाहती थी कि वो शाहिद कपूर से विवाह किया। मां की बात मान कर करीना ने भी शाहिद से शादी का ख्याल दिल से निकाल दिया, लेकिन वे शाहिद से बेहद प्यार करती थी इसलिए वे इस गम से बाहर नहीं निकल पा रही थी। उस दौरान करीना की मुलाकात सैफ अली खान से हुई।

'पूरी गल बात' में टाइगर संग रोमांस करेंगी मौनी, सामने आया नया टीजर

रिलीज से पहले मुश्किलों में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुई विक्रांत मैसी की हल्दी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -