करीना ने फेंका गमले में तिरंगा! ट्रोलर्स ने कहा- 'यही है तुम्हारा देशप्रेम'
करीना ने फेंका गमले में तिरंगा! ट्रोलर्स ने कहा- 'यही है तुम्हारा देशप्रेम'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस समय लॉकडाउन में हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं. वह भी बाकी के सितारों की तरह लॉक डाउन में मिले समय को अपने बेटे तैमूर अली खान के और पति सैफ अली खान के साथ एन्जॉय करने में व्यस्त हैं. ऐसे में आपको हम दिखा चुके हैं कि करीना खुद के साथ ही अपने बेटे तैमूर के साथ और पति सैफ अली खान की फोटो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही है और अब तक वह कई तस्वीरों को शेयर कर चुकीं हैं.

बीते समय में ही उन्होंने अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी और सैफ अली खान की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और जैसे ही उस तस्वीर को लोगों ने देखा वैसे ही अब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वैसे उन्हें ट्रोल करने के पीछे भारत का राष्ट्रीय ध्वज है. हुआ यूँ कि करीना ने जो फोटो शेयर की थी उसमें हो सैफ अली खान को दिखाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन लोगों को फ्लॉवर पॉट में तिरंगा दिखाई दे गया जिसे देखकर शायद करीना के फैंस को अच्छा नहीं लगा और लोगों ने करीना और सैफ को लगातार ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इस समय लोगों ने करीना को देश के राष्ट्रीय ध्वज को अच्छे से रखने की सलाह देना भी शुरू कर दिया. कोई उन्हें कह रहा है शर्म नहीं आती तो कोई उन्हें कह रहा है यही है तुम्हारा देशप्रेम. इस तरह करीना को खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है. वैसे आप सभी को बता दें कि करीना ने अपने इस फोटो को कल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इन तस्वीरों में तैमूर और सैफ अली खान घर की दीवारों पर पेंटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

पालघर में हुई तीन संतों की हत्या पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'आरोपियों को पकड़ा जाएगा'

सिनेमा को लोगों की मानसिकता बदलने वाला मानते हैं आयुष्मान खुराना

पिता बनने के बाद बदल गई इस एक्टर की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -