सैफ अली खान की खास तस्वीर शेयर कर करीना ने कही ये बात
सैफ अली खान की खास तस्वीर शेयर कर करीना ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब सक्रीय भी रहती है। करीना कपूर अपने साथ ही अपने फैमिली से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। करीना कपूर इन दिनों सैफ अली खान और दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ अफ्रीका में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रहे हैं। जिसके साथ ही वह अपने वैकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। अब करीना कपूर ने सैफ अली खान की एक तस्वीर साझा की है। सैफ अली खान की ये तस्वीर फैंस का ध्यान खींच रही है। 

करीना कपूर ने दिखाई सैफ अली खान की झलक: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से अफ्रीका से अपने पति सैफ अली खान एक तस्वीर साझा कर दी है। इस तस्वीर में सैफ अली खान नए लुक में दिखाई दे रहे है। दरअसल, सैफ अली खान क्लीन-शेव लुक  में नजर आ रहे है और काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने टी-शर्ट और जींस पहना हुआ है। 

सैफ अली खान कैमरे की तरफ देखते हुए स्माइल भी करने लगे है। करीना कपूर ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'इन्हें पहचानो? अफ्रीका में क्लोज शेव।' इस तरह के करीना कपूर ने फैंस से सैफ अली खान की क्लीन-शेव लुक के साथ तस्वीर साझा कर पहचानने के लिए बोला है।

रिलीज हुआ किसी का भाई किसी की जान का रोमांटिक ट्रैक, सलमान का लुक देख दीवाने हुए फैंस

एक बार फिर मौसम बिगाड़ने आ रही है पठान, इस दिन OTT पर रिलीज होगी फिल्म

कोरोना की चपेट में आई किरण खेर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -