अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं करीना, सामने आई दूसरे बेटे की तस्वीर

Feb 23 2021 12:29 PM
अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं करीना, सामने आई दूसरे बेटे की तस्वीर

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर में नन्हे बच्चे ने कदम रखा है। दोनों हाल ही में दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं और अब दोनों बड़े खुश हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है और इस तरह तैमूर का छोटा भाई दुनिया में आ गया हैं। अब तक करीना अस्पताल में ही थीं, लेकिन अब वह बच्चे को लेकर वापस घर आ गई हैं। हाल ही में सैफ और तैमूर के साथ करीना बेटे को लेकर घर आ गई हैं जिसकी फोटोज सामने आ गई हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों तैमूर के चेहरे पर काफी एक्साइटमेंट नजर आ रही है। वहीं करीना का दूसरा बच्चा भी नजर आ रहा है लेकिन उसका मुंह ढंका हुआ है बीते दिनों ही तैमूर के नाना रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू दिया था।

इसमें उन्होंने बताया था कि नया मेहमान किसकी तरह दिखता है। उन्होंने कहा था, ''मैं अभी नन्हे मेहमान से मिला नहीं हूं, और अस्पताल जाने के लिए रस्ते में हूं। लेकिन मुझे सारे बच्चे एक से ही लगते हैं। लेकिन करीना के पास मौजूद लोगों ने बताया है कि नया मेहमान एक दम अपने बड़े भाई तैमूर अली खान जैसा ही दिखता है।' इसी के साथ उन्होंने कहा था, ‘करीना और बेबी दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ हैं। मैं अभी बेबी से मिला नहीं हूं, लेकिन करीना से मेरी बात हुई है।

उन्होंने मुझे बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं। साथ ही बेबी भी स्वस्थ है। मैं चौथी बार नाना बनकर बेहद खुश हूं। मैं नन्हे मेहमान से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। जल्द ही मैं उससे मिलूंगा।’ वैसे अब तक करीना के दूसरे बेटे का नाम सामने नहीं आया है लेकिन लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। खबरें यह भी हैं कि सैफ और करीना के दूसरे बच्चे का नाम दोनों की मां यानी कि शर्मिला टैगोर और बबीता रखेंगी। अब यह देखना होगा कि करना के दूसरे बेटे का नाम क्या होता है।।।?

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी को पुरे हुए 3 साल, अभिनेत्री ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट

आज MP विधानसभा के बजट सत्र में होगा प्रश्नकाल, कई विधेयक हो सकते हैं पेश

इस्लामी कानून 'शरीया' पर बनेगी वेब सीरीज, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का फैसला