ज़ीरो फिगर बनाने के चक्कर में कई बार बेहोश हो चुकी है करीना कपूर
ज़ीरो फिगर बनाने के चक्कर में कई बार बेहोश हो चुकी है करीना कपूर
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर अपने जीरो फिगर और सेक्सी लुक को लेकर तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. करीना ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. दरअसल इन तस्वीरों में करीना बहुत ज्यादा ही दुबली नजर आ रही थी. जिसके बाद यूज़र्स ने करीना के फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर डाले. कुछ लोगो ने उन्हें कुपोषित कहा तो कुछ न कहा कि- थोड़ा खाना ही खा लिया करो... हालाँकि अब तक करीना ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया.

सूत्रों की माने तो फिल्म टशन के लिए करीना ने अपना काफी ज्यादा वजन कम करके जीरो फिगर मेन्टेन किया था. फिल्म टशन के बाद करीना 'कमबख्त इश्क' की शूटिंग में बिजी हो गई थी. कहा जाता हैं कि करीना इस दौरान इतनी ज्यादा कमजोर हो गई थी कि वो शूटिंग के बीच में ही बेहोश होकर गिर जाती थी. बस इसके बाद से ही करीना ने जीरो फिगर से दूरियां बना ली.

आपको बता दे इन दिनों करीना अपने बेटे तैमूर के कारण काफी चर्चाओं में चल रही हैं. तैमूर इंडस्ट्री के सबसे क्यूट और चेहते स्टार किड हैं. करीना तो अब तैमूर को शूटिंग के लिए भी अपने साथ ही ले जाती हैं.

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए न्यूड हुई ब्रूना अब्दुल्लाह

शादी होने से पहले ही टूट गए इन बॉलीवुड कपल्स के रिश्ते

दिल्ली की भीड़ में कुछ ऐसे गुम हुए वरुण और अनुष्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -