अब पढिये करीना की किताब.....

बालीवुड की खुबसुरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री करीना कपूर खान के बारे में सुनने में आ रहा है की जल्द ही उनके बारे में एक किताब आ सकती है. बता दे की बालीवुड की खुबसुरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री करीना कपूर खान जो की सैफ अली खान की पत्नी है तथा वह खुद  अपने आप में एक बढ़ी ब्रांड है.

बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लेकर बड़े ब्रांड का चेहरा बनने तक अभिनेत्री करीना कपूर के पास वो सब है जो की एक कामयाब शक्स की कामयाबी के लिए जरुरी होता है. अभी वेसे भी करीना कपूर खान की अर्जुन कपूर के साथ में पूर्व की फिल्म 'की एंड का' प्रदर्शित हुई थी तथा अब उनकी एक और फिल्म आने को तैयार है जिसका नाम है 'उड़ता पंजाब' जिसमे करीना कपूर खान हमे एक डाक्टर की भूमिका में नजर आने वाली है.

साइज जीरो का ट्रेंड सेट करने वाली करीना के स्टार स्टेटस के हर पहलू को ये किताब बयां करेगी. खबरों की मानें तो एक पब्लिशिंग हाउस ने 'ब्रांड बेबो' पर किताब छापने के लिए एक्ट्रेस से संपर्क किया है. इस किताब में बेबो के सुपरस्टार बनने से लेकर ब्रांड बनने तक की सारी कहानी होगी. अगर करीना की यह किताब प्रकाशित होती है तो जाहिर ही है की उनके चाहने वालो को भी उनकी इस किताब का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार होगा.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -