जब करीना के प्राइवेट पार्ट को देखने के लिए बेताब हुआ था ये अनजान व्यक्ति, खींच लिए थे कपड़े

बॉलीवुड की स्लिम उर्फ़ ज़ीरो फिगर वाली करीना कपूर आज एक बहुत बड़ा नाम है. अपने सेक्सी फिगर की वजह से आज भी सभी की चहिति बेबो अब करीना कपूर नहीं रहीं बल्कि करीना सैफ अली खान बन चुकी हैं यानी पटौदी खानदान की बहु करीना अब एक बच्चे की मॉम है लेकिन आप उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा बिलकुल भी नहीं लगा सकते. करीना का बेटा तैमूर भी आज के समय में सुर्ख़ियों में बना रहता है. तैमूर अली खान बॉलीवुड का वो स्टार किड है जिसके लिए लडकियां पागल हैं.

तैमूर अभी से लड़कियों की जान है आगे तो पता नहीं क्या होगा. अब आज हम बात करने जा रहे हैं उस समय की जब करीना एक अवार्ड फंक्शन में शामिल होने गई थी और अपने गाउन की वजह से शर्मिंदा हुई थी. जी हाँ, साल 2009 में करीना बॉलीवुड में बेबो नाम से पहचानी जाती थी और उस समय वह एक अवार्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए गई थी. फंक्शन के दौरान करीना ने ब्लैक रंग का गाउन पहना था जो उन्हें ढीला था और उस गाउन को संभालने में उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ नजर आ गए थे क्योंकि उन्होंने ब्रा नहीं पहनी थी. करीना को कई बार बिन ब्रा के स्पॉट किया जा चुका हैं.

करीना जब अपने गाउन को संभाल रही थी तब उनकी एक तस्वीर क्लिक कर ली गई थी और वह अब एक बार फिर से तेजी से वायरल हो रही हैं. करीना उसके बाद भी कई बार फोटोशूट्स के लिए ब्रालेस हो चुकी हैं. 

एक्ट्रेसेस के प्राइवेट पार्ट्स देखने के बाद इस अभिनेता ने मांगी माफ़ी

इस मशहूर कन्नड़ अभिनेता और एंकर की कार एक्सीडेंट में हुई मौत

प्रीतम ने तैयार किया 'बॉम्बे बीअर्ड बीट' गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -