खुद से छोटी उम्र के लड़के संग रोमांस करना चाहती है यह शादीशुदा एक्ट्रेस, कहा- 'प्रियंका और निक जैसे...'
खुद से छोटी उम्र के लड़के संग रोमांस करना चाहती है यह शादीशुदा एक्ट्रेस, कहा- 'प्रियंका और निक जैसे...'
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से फेमस होने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर आजकल स्विटजरलैंड में अपने परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में करीना ने एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया है. आपको बता दें करीना ने अपने एक्टिंग करियर में हमेशा कुछ नया करना चाहा है.

ऐसे में एक बार एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा था- ''जब मैं ओल्ड हो जाऊंगी तो ऐसा रोल प्ले करना चाहती हूं जहां एक बड़ी उम्र की औरत एक छोटे लड़के यानी कम उम्र के लड़के संग रोमांस करती है और नॉर्म्स तोड़ती है.'' इसी के साथ आगे करीना ने कहा था कि, ''दो अलग-अलग जनरेशन के लोग प्यार में पड़ते हैं. आप प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का उदाहरण ले सकते हैं. मैं और सैफ भी अलग-अलग जेनरेशन से हूं. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है और प्रोड्यूसर्स को अपना माइंड चेंज करने की जरूरत है.''

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही फिल्म शिमला मिर्ची के ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमे भी ऐसा ही देखने को मिला है. उस ट्रेलर में हेमा मालिनी अपने बेटे की उम्र के लड़के (राज कुमार राव) के प्यार में पड़ जाती हैं और फिल्म को रमेश शिप्पी ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. खबरों के मुताबिक यह फिल्म 3 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -