घर पर ही नयी ड्रेस पहनकर खुश हुईं करीना कपूर
घर पर ही नयी ड्रेस पहनकर खुश हुईं करीना कपूर
Share:

इस समय लॉकडाउन है और बड़े-बड़े सेलेबस को भी घरों में कैद देखा जा रहा है. इसी लिस्ट में शामिल हैं करीना कपूर खान. इन दिनों करीनाभी अपने घर पर हैं लेकिन वह बोर ना होने के लिए कुछ ना कुछ नया कर रहीं हैं. जी हाँ, वह लॉकडाउन के अपने ज्यादातर मोमेंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

आपने देखा होगा हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं जिनमें वह गार्डन में हरी घास पर रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. जी दरअसल करीना के साथ सैफ अली खान भी लेटे हुए हैं और उन्होंने अपने सीने पर किताब रखी हुई है. वहीं अब करीना घर पर नई ड्रेस ट्राय करती नजर आ रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं ये Mustard Tribal Streak Kaftan है जिसमें करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए करीना ने कुछ वीडियो रिकॉर्ड करवाए हैं जिन्हें फैन्स ने बैकग्राउंड म्यूजिक लगा कर अपने हिसाब से एडिट कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इस समय इन वीडियो को देखने वाले उनकी तारीफे करते नहीं थक रहे हैं. वैसे करीना अपने घर में इस ड्रेस को पहनकर पोज दे रही हैं और फैन पेज पर ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. वहीं करीना कपूर खान घर पर लॉकडाउन के दौरान अपने बेटे तैमूर और पति सैफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और आए दिन कभी बेटे के फोटोज को शेयर करती हैं तो कभी अपने पति के फोटोज.

लॉक डाउन में भी अपने बम की प्रदर्शनी कर रही Jessica Weaver

दिव्या भारती की मौत के बाद पहली बार बोलीं उनकी सौतन, कहा- 'मेरे बच्चे उन्हें बड़ी मम्मी कहते है'

इस मॉडल की जवानी ने गर्मी में लगाई फैंस के बदन में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -