तैमूर की हॉट मॉम को लोगों ने कहा कंकाल
तैमूर की हॉट मॉम को लोगों ने कहा कंकाल
Share:

बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल करीना कपूर अपनी हॉटनेस बिखेरने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. करीना अक्सर ही हॉट लुक्स में नजर आती हैं और उनकी हॉटनेस देखकर अच्छी से अच्छी अभिनेत्रियों के पसीने छूट जाते हैं. करीना बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से, फोटोशूट्स से कहर ढाती हैं. हाल ही में करीना और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के कार्तिक आर्यन ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया.

इस दौरान करीना के साथ ही उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोरा भी नजर आई और साथ ही सोफी चौधरी भी दिखी. यह फैशन शो सिंगापुर में हुआ था और इस दौरान सभी गजब की ड्रेस में नजर आए. फैशन शो होने के बाद ही करीना और उनकी टीम मुंबई लौटकर आ गई. रैम्प वाक की कुछ तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं जो बहुत ही हॉट है. करीना इन तस्वीरों में बहुत ही सेक्सी लग रही हैं. उन्होंने फैशन शो में बहुत ही सुंदर ड्रेस पहनी हैं लेकिन फिर भी वो ट्रोल हो रही हैं.

जी दरअसल में करीना की इन तस्वीरों को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं. इन तस्वीरों में करीना बहुत ही स्लिम लग रही हैं इस वजह से लोग उन पर कई तरह के कमेंट्स करने में लगे हुए हैं.

किसी का कहना है कि 'कुछ खा लिया करो', तो वहीं किसी का कहना हैं कि 'उम्र के साथ एक्ट्रेस बूढ़ी लगने लगती हैं' एक व्यक्ति ने तो हद ही कर दी और लिखा कि "करीना ने पतला दिखने के लिए शायद कोई ट्रीटमेंट कराया है" इसी तरह के कई कमेंट्स हैं जो लोगों ने करीना की इस तस्वीर पर किए हैं.

नानू की जानू ट्रेलर : गोलमाल के बाद डराने और हंसाने आ रही है ये फिल्म

दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी

RAID COLLECTION : जारी है अजय की रफ़्तार, कमाई 80 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -