तैमूर के कारण उड़ रहा था करीना का मजाक, दिया मुंह तोड़ जवाब
तैमूर के कारण उड़ रहा था करीना का मजाक, दिया मुंह तोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर के नन्हे शहजादे तैमूर अली खान हर बार ही खबरों में बने ही रहते हैं. तैमूर बॉलीवुड के सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार किड हैं. आये दिन तैमूर की नयी-नयी तस्वीरें सामने आती रहती हैं. कई बार तैमूर को उनकी मम्मी करीना या पापा सैफ के साथ देखा जाता है तो कई बार तैमूर अपने केयर टेकर के साथ ही घुमते हैं.

हाल ही में तैमूर की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमे वो अपनी नानी के साथ नजर आ रहे थे. ये बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और फिर उन्होंने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने करीना पर आरोप लगाए है कि वो एक अच्छी मां नहीं हैं बहुत ही केयर लेस है क्योंकि तैमूर को नैनी ने पाला है. ऐसे में हाल ही में करीना ने ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब दिया है. करीना ने अपने टॉक शो में 104.8 एफएम पर व्हाट वीमेन वांट में इस बारे में प्रतिक्रिया दी है.

सूत्रों की माने तो करीना ने इस बारे में कहा कि, 'मुझे एक तस्वीर पर ट्रोल किया गया कि मै एक अच्छी मां नहीं हू. लोगों को मुझे जज करने का हक किसने दिया. आखिर वो लोग जानते क्या है मेरे लाइफ के बारे में.' वहीं करीना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आएँगे.

पापा संग फिर मस्ती करते हुए नजर आए तैमूर, वायरल हुई क्यूट फोटोज

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोने के दोनों बेटे, वायरल हुई तस्वीरें

करीना ने बताया- तैमूर को पहली बार घर लाने का पल कैसा था...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -