अपने करैक्टर को लेकर ये बोली करीना कपूर
अपने करैक्टर को लेकर ये बोली करीना कपूर
Share:

करीना कपूर दो साल के बड़े इंतज़ार के बाद फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. जहां करीना अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों में व्यस्त हैं तो वहीं, इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में जुटी हुईं. यह एक आम शादी पर आधारित फिल्म में जिसमें शादी के दौरान लड़कियों की ज़िंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. करीना फिल्म का प्रमोशन जोर से कर रहीं. 

एक प्रमोशन इवेंट के दौरान जहां करीना ने फिल्म के बारे में बताया कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' शहरी परिवेश में रहने वाली चार युवतियों की कहानी है. करीना अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करती हैं, लेकिन फिल्म में वह ऐसी युवती का किरदार निभा रही हैं, जो कमिटमेंट्स से डरती है. करीना ने अपने किरदार के बारे में कहा, 'मेरी किरदार कालिंदी बेहद कूल है और उसके कमिटमेंट्स से डरने का एक खास कारण है, जिसका पता आपको फिल्म देखकर ही चलेगा.

बता दें कि फिल्म 'वीरे दी वेडिग' में करीना कपूर के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलशानिया नज़र आएँगी. इस फिल्म का निर्माण अनिल कपूर की छोटी बेटी रिहा कपूर और एकता कपूर ने मिलकर किया है. फिल्म को 1 जून को रिलीज़ किया जाएगा.

 

रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट होना चाहती हैं आलिया भट्ट

शानदार लुक के साथ जारी हुए 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के मोशन पिक्चर्स

B'day Spl : फराह खान से 8 साल छोटे हैं उनके पति, शाहरुख़ ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -