ट्रोलर ने कहा तैमूर को 'भूखा' तो भड़की करीना और दिया करारा जवाब
ट्रोलर ने कहा तैमूर को 'भूखा' तो भड़की करीना और दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन अपने लाडले तैमूर अली खान के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं और हो भी क्यों ना तैमूर है ही इतने क्यूट हैं कि करीना से ज्यादा तैमूर के चाहने वालों को उनकी चिंता रहती है. आए दिन तैमूर के फैंस उनके क्यूट और लेटेस्ट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. हालांकि कई लोग तैमूर और करीना कपूर को ट्रोल करते रहते हैं. भले ही करीना सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हो लेकिन उन्हें सब जानकारी रहती हैं.

हाल ही में करीना मलाइका अरोड़ा के एक्स-हसबैंड और सलमान खान के भाई अरबाज खान के नए चैट शो में हिस्सा लेने पहुंची और इस दौरान उन्होंने ट्रोलर्स को खरी खोटी सुनाई. दरअसल अरबाज के इस शो का कांसेप्ट ही ट्रोलिंग पर ही बेस्ड है. इस दौरान करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर के रोजाना क्लिक होती फोटोज पर भी चिंता जताई. शो में अरबाज ने तैमूर से जुड़े कमेट्स पढ़ते हुए एक ट्रोलर का कमेंट पढ़ा और यह कमेंट था कि, 'तैमूर भूखा मर रहा है क्या'. तो इस का करीना के करारा जवाब दिया.

करीना कपूर खान ने ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा कि, 'वो बेचारा भूखा नहीं मर रहा है, बल्कि वो कुछ ज्यादा ही खा रहा है आजकल मोटा लग रहा है.' आपको बता दें करीना ने तो इस शो में यह भी खुलासा किया कि वो भले ही सोशल मीडिया पर नहीं है लेकिन वो सभी की खबर रखती हैं. वही करीना के वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही वह फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आएंगी.

जैसे ही सुष्मिता को मिला चांस किया बॉयफ्रेंड संग रोमांस, कहा- I LOVE U...

सलमान खान ने गाया 'नोटबुक' का सॉन्ग, लोग ऐसे उड़ा रहे मजाक

बर्थडे पर रणबीर ने आलिया को दिया इतना बड़ा और रोमांटिक गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -