फेक सोशल मीडिया अकाउंट चलाती हैं करीना कपूर, यह है वजह
फेक सोशल मीडिया अकाउंट चलाती हैं करीना कपूर, यह है वजह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया से दूर रहती हैं. जी हां... करीना सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करती हैं और ऐसा क्यों इस बारे में उन्होंने कभी नहीं बताया था. लेकिन क्या करीना वाकई में सोशल मीडिया पर नहीं है? हाल ही में करीना ने इस बारे में बातचीत की. करीना अरबाज खान द्वारा होस्टेड शो पिंच में पहुंची थी जहां उन्होंने इन सब बातों का जिक्र किया. इस शो के एपिसोड का वीडियो सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

शो में करीना ने बताया कि वह भले ही सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन वह सब खबर रखती हैं. उन्हें सब कुछ मालूम रहता है. जी हां... दरअसल जब अरबाज ने करीना ने इस बारे में पूछा कि उनका सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट है? तो इसके जवाब में करीना ने कहा कि, 'सच कहूं तो इसे फेक नहीं कह सकते ये असली है पर मेरी एक अलग पहचान के साथ. एक अनजानी पहचान.' हालांकि इस दौरान करीना ने इस बात को स्वीकार नहीं किया लेकिन इससे पूरी तरह इनकार भी नहीं किया. करीना ने कहा कि, 'क्या पता ऐसा हो भी सकता है.'

करीना ने आगे यह भी कहा कि, 'इस तरह से सोशल मीडिया के बारे में जानकारी रखने को वह स्टॉकिंग नहीं मानती हैं. उनके हिसाब से यह जानकारी जुटाना है. वह ऐसा इसलिए भी करती हैं क्योंकि उन्हें निजी तौर पर इस तरह खुद की निजी जिंदगी की तस्वीरें अपलोड करना पसंद नहीं है. वह इन सब चीजों का दबाव खुद पर नहीं लेना चाहती हैं.' वहीं करीना के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म तख़्त और गुड न्यूज़ में नजर आएंगी.

तैमूर को संभालने के लिए नैनी लेती है इतने लाख सैलरी! करीना ने किया खुलासा

इतनी मुश्किलों में हुई 'केसरी' की शूटिंग, सामने आया मेकिंग वीडियो

क्या सारा ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई प्लास्टिक सर्जरी? सामने आया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -